Saturday, March 13, 2010

Girlfriend ki chudai

My Name is Nimish and my age is 27 years. And I have a strong and fair body. I live in Jaipur Rajasthan. I am a software engineer. Ye story us waqt ki hai jab mai MCA kar raha tha. Us waqt mai third semester me tha. Isi sem me hamare institute me UP Laknaw se ek sweet ladki transfer hui the uska naam Shipra Gupta tha. Wo kafi sunder thi. Uska figure ek dum must tha 36 23 32 ka. Aur woe k dum gori chtti thi. Mera to man use pahili baar dekthe hi chodne ka kar rha the. So meine us se ek din mouka pakar baat shuru ki. Maine pucha ki aap ka naam kya hai. Boli Shipra gupta. Phir wo boli ki mera yaha par koi dost nahi hai kya aap mere dost banoge. Jaise usne mere man ki baat hi cheen li ho. Maine bhi jhat se haan kar diya. Us ki family me uska younger brother tha wo bhi BE kar raha tha. Uske papa bank me maineger the. Aur uski mama house wife thi. Aise hi claas me ate jate hum kafii karee baa chuke the. Ke din muka dekh kar maine use I love u bol diya. Aur usne bhi yes kha. Fir ed din us ke sabhi khar wale mandir ke darshan karne gaye hue the.

Mandir kareeb 70 km door tha. Aane aur jaane me kareeb 10 hours lagne ki ummeed thee. Is liye usne muje phone karke bulaya. Mere mobile par. Mai uske ghar gaya aur dekha ki wo sirif ek patli nighty me thi. Nighty ke andar usene black bra aur panti pahan rakhi thi. Jo ki saaf dikhai de rahi thee. Use dekthe hi mera mood khrab ho gaya aur maine us se pooch ki baaki sab log kaha gaye hai. Usne kaha ki mandir gaye hai. Raat tak aayege. Itne sunte hi maine use apne bahoo me le liya. Aur use kiss karne laga. Mane use apni bahon me udhaya aur andar bedroom me li gaya. Aur uske hotho par kiss karne laga. Kareeb 15 minit tak maine use kiss kiya. Wo ek dum exite ho chuki the aur chilla rahi the oooooo hhhhhhhhhhhhhhh ummmmmmmmmmm plllllllllllllssssssss phir maine us ki nighty kop had diya. Aab wo sirf two pices me the phir maine apni paint shirt khol diye aab mai sirf chaddi me tha. Phir maine use upar se niche ki taraf kiss karne laga. Kiss karte hue jab mai us ki boobs ke paas aya to maine uski bra bhi khol di. To ye dekh kar mai paagal ho gaya ki uske itne mote boobs ek dum poori tarah se tight the aur uske bitakni (Black Part) poori taraha se tan raha tha. Maine use coosna shuru kiya to wo chilla usthi please nimish ohhhhhhhhhh oooooooooooooo eeeeeeeeeeeeee ooooiiiiiiiiii aaaaaaaaaahhhhhhhh pleeeeeeeessssssss fuck meeeeeeeeeeeeeeeeee pleeeeee eeeeeeeeeeeeeeeeessss ss jaldi karo. Phir maine useki painto bhi kol di aura bb wo mere same bilkul nagi thi.

Maine bhi apni chaddi khol di. Mera 8 inch ka mota tagda land dekhs kar wo ghabra gai aur boli ki pl poora mat dalna. Maine suna hai ku kaafi darad hota hai. Phir maine kaha ki jaan dard se jyada maja aata hai. Tum dehkti jaao bas. Aur maine apna land us ke muh me dalna chaha to usne mana kar diya aur boli ki ise mero choot me ho dalo. Phir maine uski choot ko chaatne shuru kiya aur kafi der tak chaata raha. Uske muh se cheeke nikal rahi thi hhhhhhhhhh ooooooooooooo plllllllllssssss fuck mmemeeeee pl e chodo mujhe aaaaaaaaabbbbbbbb aur bardast nahi hota haiiiii eeeeeeeeee uuuuuuuuuu aaaaaahhhhhhh pleeeeeesss Phir usne muje kheech kar apne oopar lita liya aur maine uske soulders ko apane hato se kas kar pakad liya aur apna land uski chut me dalne laga. Abhi sirf 25% hi gaya the ki wo joor se chillai aur phiche hatne ki koshis ki magar mane bhi use poore jor se pakad rakha tha.

Phir ek aur jhatke se mine apna kareeb 75% land uski choot me daal diya. Wo phir se chillai uuuuuuuuuu oooooooo ooooooooooooo aaaaaaaahhhhhhhh plse chodo muje Leave me. But maine use phir ek jatka diya aur ab mera pura land uski chou me the. Us ke muh se kafi tej aawaj nikal rahi thi. Likin kuch hi der me use bhi maja aane laga. Phir usne kaha ki nimish aab muje maja aa raha hai. Plese fuch me fast. Phir maine dheere -2 apni speed badhate hue full speed kar di. Aab wo chilla rahi the ples jor se chodo ple. Fuck me ooooooooooo ahhhhhhhhh oooooooohhhhhhhhhhh ummmmmmmm kareeb 20 minit tak mai use chodta raha. Phir uski chut me se paani nikal gaya aur usne muje aur tight se pakad liya. Aab mai samajh chukka the ki uska paani nikakl chukka hai. Ab maine apni speed aur tej ki phir thodi der me mera bhi pani nikal gaya. Aur jab nikalne laga to maine us ke upar hi let gaya. Aur phir thodi der baad maine phir se use choda. Us din maine use teen 3 baar choda. Phir jab bhi mouka milta hum chudai karte the.

No comments:

Post a Comment